Upcoming series Hindi

Upcoming series Hindi

Upcoming series Hindi

हम जानते हैं कि शाम होते हैं कोई ना कोई शो देखने का मन करता है क्योंकि हमारी एक ऐसी आदत बन चुकी है जब तक रात में सोने से पहले टीवी सीरियल ना देखें तब तक नींद नहीं आती है। और बात यहां पर यही होती है की अच्छी टीवी सीरियल नहीं मिलती है जब तक अच्छी टीवी सीरियल ना देखें तब तक मजा सा नहीं आता है । कुछ ऐसे शो के बारे में बात करने वाले हैं जो की अपकमिंग होने वाला है Upcoming series Hindi होने वाला है ।

बादल पर पांव है
आप सभी को देखने को मिलने वाला है बहुत जल्द क्योंकि इसका अनाउंसमेंट बहुत दिन पहले हो चुका था पर कुछ कारण से इसको आने में देरी हो रहा था लेकिन आप लोग को यह भी जानना पड़ेगा क्योंकि सभी को शूट करने में टाइम लगता है थोड़ा सा क्योंकि । बादल पर पांव है तो full episode आपको देखने को मिल जाएगा सोनी लिव एप पर और बात करें इसी कहानी कास्ट के बारे में किसके नाम पढ़ कर ही आपको लग रहा है कि यह फैमिली ड्रामा होने वाला है ।

बात मिलकर ऐसा लगता है कि अब सोने से भी बहुत ही अच्छा अच्छा सो नहीं बन पा रहा है क्योंकि पता नहीं क्या दिक्कत है लेकिन नहीं बन पा रहा है।

Madam sir season 2
इसको देखने वाले बहुत लोग हैं क्योंकि यहां पर जब देखने को मिलता है वह कहीं पर देखने को नहीं मिला था और इसे इस शो को चाहने वाले हजारों में लाखों करोड़ों में होंगे इसलिए बहुत ही डिमांड आप सभी को देखने को मिल रहा है मैडम सर सुजानपुर को की चालू किया जाए क्योंकि ऑफ एयर जो भी शो होता है तूने फिर से चालू किया ही जाएगा क्योंकि ऐसा जरूरी नहीं होता परंतु उसकी डिमांड बढ़ता जा रहा है ।

मैडम सर की कास्ट के बारे में बात करें तो वह सब आप लोग तो पहले से ही जानते होंगे हां अगर नया सीजन आता है तो थोड़ी बहुत चेंजिंग आपको देखने को मिलने वाला है क्योंकि चेंज करना ही पड़ता है कोई कहीं और बिजी हो जाता है न्यू शो में कोई दूसरे सोनी बिजी हो जाते हैं सो का यह कारण है दूसरे शो में काम करते हा इस कारण से buys हो जाते हा । इसलिए फिर पुराने वाले सो जा सीजन 2 जो लाया जाता है उसमें नहीं काम कर पाते हैं क्योंकि वह तो पहले से बिजी हैं तो कैसे वह काम करेंगे ।

जादूगर
जो की जादू से रिलेटेड कहानी आप सभी को देखने को मिलने वाला है क्योंकि सोनी सब ज्यादा जादुई सोच से रिलेटेड करने के लिए पॉपुलर है क्योंकि जादुई सूट हर एक इंसान को ज्यादा अच्छा लगता है देखने में इसलिए हर साल अगर कोई मैजिक शो ऑफ होता है तो उसके बदले में दूसरा मैजिक शो चालू किया जाता है इसलिए यह जादू को चालू किया गया ज्यादा जानकारी के बारे में नहीं दिया गया अभी फिलहाल पोस्टर रिलीज कर दिया गया है सोनी सर के तरफ से और यह आप सभी को बहुत जल्द देखने को मिलने वाला है हम बात करें कास्ट के बारे में थोड़ी सी तुम वह भी बात कर लेते हैं।

बहुत रिसर्च करने के बाद भी कुछ भी कास्ट का नहीं पता चला है और मैं आप सभी को बता दूं क्योंकि आप लोग तो जानते हैं की न्यू शो में न्यू को ही लॉन्च किया जाता है न्यू एक्टर को ताकि उनका भी कुछ ना कुछ काम बढ़ सके और लोगों को जान सके कि कौन सा एक्टर नया आया है और वह शो कैसा परफॉर्म करता है ।

Aladin season 4Baal veer season 5 kab aayega full episode youtube
हम जानते हैं कि अलादीन की कहानी सभी को बहुत ही ज्यादा पसंद आया इसलिए सीजन 3 तक बना सीजन 3 तक बनने के बाद यह थोड़ा सा वीरान हो गया क्योंकि मार्क्स को लगने लगा कि अब इसका क्रेज खत्म हो गया लेकिन आप लोग को मैं बता दूं कि यह डिमांड अभी भी इसका चालू है अलादीन सीजन 4 के बारे में क्योंकि हम जानते हैं कि अलादीन की कहानी पिछले तीन सीजन से इतनी अच्छी कहानी रही है जिसके कारण से यह शो टॉप में रहा गया है और इनका एपिसोड बहुत ही ज्यादा बन गया है लेकिन आप लोग को मैं बता दूं कि जो हर बार कास्ट बदल देते थे इन्हीं कारण से इनका टीआरपी घटने लगा क्योंकि एक बार इंसान को पसंद आ जाता है दो कैरेक्टर उसे बदल बदलने नहीं चाहिए बदलता है जैसे ही है वह गड़बड़ हो जाता है इस कारण से कास्ट को नहीं बदलना चाहिए जल्दी ।

अलादीन सीजन 4 के आने का चांस बहुत ज्यादा बढ़ जाता है क्योंकि अभी जो हिस्टोरिकल पर एक भी शो अभी नहीं चल रहा है क्योंकि सोनी सब आप लोग जानते हैं कि एक मैजिक शो और एक मठ मेंंथोलॉजिकल सो और प्लस जो भी हिस्ट्री पर बने होते हैं इतिहास पर वह शो जरूर चलते हैं क्योंकि उनकी स्टोरी में जो एक कहानी होते हैं बहुत ज्यादा देखे जाते हैं इस कारण से इन शो को ज्यादा टीआरपी मिलते हैं ज्यादा लोग देखते हैं और ज्यादा लोग देखते हैं तो आप लोग समझ सकते हो कि सोनी सब को ज्यादा पैसे मिलेंगे ।

बात करने सीजन सभी एपिसोड के बारे में तो आप लोग तो यह जानते होंगे कि टीवी सीरियल में जो भी एक्टर होते हैं वह उन्हें हायर कर जाता है और सेटअप किया जाता है शूटिंग करने के लिए और उन सभी में बहुत ज्यादा ही खर्च होता है क्योंकि इनका बजट बहुत ज्यादा एक मूवी से भी ज्यादा बजट रखा जाता है तब इतना बड़ा शो आप सभी को देखने को मिलता है और मैं आप सभी से यह कहता हूं । एपिसोड को ऑफिशल पेज पर ही देखें ताकि वह एपिसोड को बनाने वाले को कभी घटना महसूस हो घटा महसूस होता है तो उसे ऑफ फायर कर देते हैं क्योंकि कहीं और से देखोगे तो भाई मेकर को क्या ही फायदा मिलेगा जब उनको फायदा ही नहीं मिलेगा तो वह क्यों नहीं एपिसोड बनाएगा और क्यों ही लोगों को दिखाएगा इस कारण से आप लोग को एपिसोड ऑफिशल पेज से ही देखना चाहिए चैनल के एपिसोड भेजो यह चैनल का ऐप हो उन्हें पर देखना चाहिए कहीं और से बिल्कुल भी आप लोगों को नहीं देखना चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *